एक Real Estate Website होने के 8 लाभ

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Real Estate Website

चाहे आपका पुराना स्कूल हो या आपके डायनामिक रियल एस्टेट व्यवसाय में तकनीक की धार पर, हर किसी को इस दिन और उम्र में एक Real Estate Website की आवश्यकता होती है। एक Real Estate Website होने के लाभ कई हैं, और बिना किसी के पीछे रहने के जोखिम बहुत वास्तविक हैं। तो, वास्तव में ये लाभ क्या हैं? संक्षिप्त नमूने के लिए आगे पढ़ें।

1 – एक मजबूत वेब उपस्थिति बनाएँ

अन्य साइटों पर Google खोजों या लिंक के माध्यम से, आसानी से और तुरंत प्राप्त करें। एक माउस के क्लिक पर अपने कार्यालय का पता, फोन नंबर, ई-मेल पता, लोगो, वर्तमान लिस्टिंग और विशेषज्ञता प्रदर्शित करें। अधिक स्थानों में, अधिक श्रेणियों के अंतर्गत, और विशिष्ट रणनीतिक कीवर्ड के साथ संबद्ध दिखाएं। यदि आप अपनी अचल संपत्ति की वेबसाइट को व्यापक विपणन अभियान के बाकी हिस्सों के साथ जोड़ते हैं, तो लोग आपको इतने अलग-अलग तरीकों से ढूंढ सकते हैं, आपका व्यवसाय याद रखना मुश्किल होगा!

स्थानीय लिस्टिंग के लिए Google मेरा व्यवसाय पर एक सूची बनाना सुनिश्चित करें, जो क्षेत्र-विशिष्ट हैं। हां, आप चुन सकते हैं कि कौन आपको पहले देखता है, यह निर्भर करता है कि वे कहां रहते हैं।

2- अधिक लीड उत्पन्न करें

यह एक नो-ब्रेनर है। येलो पेज के विज्ञापनों और हाइवे होर्डिंग के लिए हजारों डॉलर का भुगतान करने के दिन आ गए हैं, उम्मीद है कि काफी लोग इसे देखेंगे और शायद अपने कार्यालय को फोन करेंगे। क्या आप भी किसी को सिर्फ आपके लिए फोन का जवाब देने के लिए पूर्णकालिक भुगतान करना चाहते हैं, और उन तरीकों पर भरोसा करते हैं जो औसत ग्राहक अब उपयोग नहीं करता है? आपकी रियल एस्टेट वेबसाइट आपके आधुनिक दिन “हेड ऑफिस” की तरह है। यह आपके संभावित ग्राहकों को खोजने वाला पहला और सबसे महत्वपूर्ण स्थान होना चाहिए, और यदि आप ग्राहक जानकारी एकत्र करने के लिए ऑनलाइन फॉर्म का उपयोग करते हैं, तो रियल एस्टेट लीड तत्काल, मुफ्त और गर्म हैं। एक वेबसाइट उस स्थान के रूप में भी काम कर सकती है, जिसे आप अपने सोशल मीडिया पर ग्राहकों को निर्देशित करते हैं, या इसके विपरीत, और नियमित घोषणाओं के लिए अपने प्रभावशाली समाचार पत्र के लिए सार्वजनिक साइन अप करें।

अब आपके पास चल रहे लिस्टिंग वितरण या घोषणाओं के लिए संभावित ग्राहक जानकारी का एक संपूर्ण डेटाबेस होगा।

3- अपने गुणों के लिए अधिक एक्सपोजर प्रदान करें

एक Real Estate Website का थोक संपत्ति विवरण के लिए समर्पित होना चाहिए। यह पूर्ण-विवरण वर्णन, शानदार डिजिटल फोटोग्राफी और 360-डिग्री वर्चुअल टूर प्रदर्शित करने का अवसर है। आप जितना चाहें उतना कम या कम स्थान का उपयोग कर सकते हैं, क्लिक करने योग्य लिंक प्रदान कर सकते हैं, और आगंतुक के लिए इसे और अधिक इंटरैक्टिव अनुभव बना सकते हैं। आपकी अचल संपत्ति वेबसाइट पर बनाई गई लिस्टिंग को आपके स्वयं के सोशल मीडिया पेजों, अन्य रियल एस्टेट वेबसाइटों, सामुदायिक वेबसाइटों, या कहीं और आपके मार्केटिंग प्रयासों के लिए बाहरी लिंक के माध्यम से (मुफ्त में) साझा किया जा सकता है।

फिर से, एक साप्ताहिक या मासिक पत्रिका में काले और सफेद तस्वीरों के साथ पेपर विज्ञापन के लिए भुगतान करने के दिन हैं, उसी पुस्तक में हजारों अन्य लिस्टिंग के बीच खो गए हैं। यह अभी प्रभावी नहीं है, और यहां तक ​​कि पैसे की बर्बादी भी हो सकती है।

4- उनके बारे में अधिक बताएं कि

एक Real Estate Website संभावित ग्राहकों के लिए एकदम सही जगह है जो एक पेशेवर के रूप में आपके बारे में अधिक जान सकते हैं। यह लगभग किसी अन्य सेवा व्यवसाय की तुलना में अचल संपत्ति में अधिक महत्वपूर्ण है। आपके द्वारा जीते गए पुरस्कारों को प्रदर्शित करने वाली फ़ोटो और स्पलैश के बारे में बात करें , जिन घटनाओं में आप भाग लेते हैं, सामुदायिक भागीदारी, साथ ही साथ आपकी व्यक्तिगत पृष्ठभूमि और योग्यताएं। जब लोग आपको इस तरह से जानते हैं (एक व्यक्ति के रूप में) वे आपको पसंद करते हैं और आप पर भरोसा करते हैं। यह आपके सोशल मीडिया और अन्य रियल एस्टेट मार्केटिंग रणनीतियों को पूरी तरह से पूरक करता है।

5- अपने व्यवसाय के बारे में उन्हें बताएं

कि एक स्थानीय पत्रकार को पेपर या स्थानीय पत्रिका में आपके बारे में लेख लिखने का इंतजार क्यों करें? स्थानीय समुदाय में जाना और सम्मानित होना चाहते हैं? आधुनिक तकनीक शक्ति को आपके हाथों में वापस डालती है। जानकारी को स्वयं वहां रखें, और पाठकों को रणनीतिक वेब तकनीकों के माध्यम से देखने के लिए आकर्षित करें।

बिना किसी अतिरिक्त लागत के, आप नियमित रूप से विवरण और अपडेट कर सकते हैं जैसे कि आप जिन क्षेत्रों में काम करते हैं, आपके वर्षों का अनुभव, और अचल संपत्ति विशेषज्ञता के क्षेत्र। क्या आपके पास एक जानकार टीम है? क्या आप शहर के एक गर्म हिस्से में प्रभावशाली हैं? क्या आप कोंडोस, राजस्व संपत्तियों, या वाणिज्यिक भवनों में विशेषज्ञ हैं? वहाँ से बाहर रखो, हमेशा के लिए और पूरी दुनिया को दिखाई। संदेश को सुदृढ़ करने के लिए उच्च परिभाषा फोटोग्राफी और वीडियो शामिल करें, और एक मजबूत पहली छाप बनाएं जो वे नहीं भूलेंगे।

6- अपने अभ्यास के लिए एक ब्रांड बनाएं

यदि आप कभी भी अपने आप को (और अपने अभ्यास को) एक ब्रांड में बदलने में सफल नहीं हुए हैं, या शायद इसके बारे में कभी नहीं सोचा है, तो यह तरीका है। अपने क्षेत्र में सबसे बड़े, सबसे सफल, “सेलिब्रिटी” रियल एस्टेट दलालों के बारे में सोचें। वे घर के नाम हैं, वे नहीं हैं? जनता उनके नाम और चेहरे से परिचित है, उसी तरह वे स्थानीय किराने की दुकान, फूलवाला या स्कूल के नाम से जानते हैं। किसी भी व्यवसाय में मन की जागरूकता बेहद महत्वपूर्ण है।

इसके बारे में सोचो। आपकी तस्वीर हर जगह, एक लोगो को याद होगी, एक नारा जो जुबान से उतर जाता है। एक अच्छी तरह से निष्पादित Real Estate Website आपके लिए यह प्रक्रिया शुरू कर सकती है, और आपको और आपकी एजेंसी को आपके स्थानीय बाजार में पसंद के ब्रांड के रूप में स्थान दे सकती है।

7- इसे अपनी लिस्टिंग प्रस्तुति के हिस्से के रूप में उपयोग करें

एक लिस्टिंग प्रस्तुति वह है जो एक एजेंट होम विक्रेता को यह समझाने के लिए दिखाता है कि वह / वह अपने घर को बेचने के लिए योग्य है। इसमें आमतौर पर आँकड़े, एक विपणन रणनीति, मूल्य निर्धारण, प्रासंगिक अनुभव शामिल होते हैं, और अतिरिक्त मूल्य एजेंट काम करने के लिए लाता है। यदि यह जानकारी आपकी वेबसाइट पर पहले से मौजूद है, तो आप समय और प्रयास बचाते हैं। हो सकता है कि आपके संभावित विक्रेता ने पहले से ही इन विवरणों को बहुत कुछ देखा हो और पहले कॉल करने से पहले ही आपसे प्रभावित हो।

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8- एक्सचेंज की जानकारी अधिक आसानी से

संभावित नए ग्राहकों को कॉल करने और आपके रिसेप्शनिस्ट से बात करने की प्रतीक्षा करने की कोई आवश्यकता नहीं है। अकेले यह छोटा सा इशारा कर सकते हैं बंद कर देते हैं अति व्यस्त और अधीर 25 से 50 साल की उम्र दुकानदार ने तुरंत जवाब इन दिनों सवालों होने के लिए प्रयोग किया जाता है। अपॉइंटमेंट सेट करने की आवश्यकता नहीं है, एक-दूसरे से मिलने के लिए ड्राइव करें और बस कुछ शुरुआती “यह है कि हम कैसे काम करते हैं” जानकारी के लिए समय का निवेश करें। यह सब आपकी अचल संपत्ति वेबसाइट पर कुछ संक्षिप्त पंक्तियों के साथ पूरा किया जा सकता है, जिसे लोग सेकंड के भीतर पढ़ सकते हैं और अगले चरण पर आगे बढ़ सकते हैं।